स्कॉटलैंड में आशिकी करते नजर आए Malaika Arora और Arjun Kapoor, सामने आई तस्वीरें

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) प्रोफेशनल से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं और हमेशा ही इन दोनों के बारे में कोई ना कोई चर्चा की जाती है कभी इनकी शादी की खबर सामने आती है तो कभी लोग इन्हें रोल करने लगते हैं. इसी बीच दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरें देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. इनमें वो कहीं पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों ने सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और फैंस इस पर जमकर रिएक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन कर्मियों से बचने के लिए 7 वर्ग पहुंचे हैं और यहां से एक्ट्रेस ने कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा वॉर्म एंड कोजी तुम्हारे आसपास में हमेशा ऐसा ही महसूस करती हूं. तस्वीरों पर फैंस के साथ कुछ स्टार्स का रिएक्शन भी सामने आया है. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ की है. वहीं कुछ लोग एक बार फिर इन्हें ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.