जल्द Arjun Kapoor के साथ शादी करेंगी Malaika Arora, खुद कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अक्सर इन्हें सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा जाता है. लंबे समय से फैंस को इनकी शादी का इंतजार है और हाल ही में दोनों को अपनी शादी के बारे में खुलकर चर्चा करते हुए देखा गया.

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वह और अर्जुन अपने रिलेशनशिप को दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हो चुके हैं.

एक्ट्रेस ने कहा कि बेशक मैंने इसके बारे में सोचा है और जिन लोगों को लगता है कि मैं दोबारा शादी करने के लिए तैयार नहीं हूं उन्हें बता दूं कि यह सच नहीं है. मैं शादी के इंस्टिट्यूशन में विश्वास रखती हूं मैं प्यार और जीवन साथी पर विश्वास करती हूं. मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी क्योंकि मैं जिंदगी के कुछ हिस्सों को सरप्राइस के रूप में छोड़ने पर विश्वास करती हूं.

इस दौरान एक्ट्रेस को अर्जुन कपूर की तारीफों के पुल बांधते हुए देखा गया और उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह अपनी उम्र के हिसाब से बहुत ज्यादा इंटेलिजेंट है और बहुत ही लिबरल और केयरिंग है. मैं उनकी तारीफ कर सकती हूं लेकिन उनमें क्वालिटी की कोई कमी नहीं है जिसकी मैं सराहना करती हूं. मुझे अर्जुन के साथ घर बसाना और हमारे रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाना बहुत अच्छा लगेगा. 

बता दें कि मलाइका और अर्जुन में 12 साल का उम्र का फासला है और इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि हमारे बीच में कभी भी उम्र मुद्दा नहीं रही है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साल 2019 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए होने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था.