LPG सिलेंडर सस्ता होने पर मल्लिकार्जुन खड़गे का ट्वीट, कहा-जब वोट लगे घटने तो चुनावी तोहफे फिर लगे बंटने

नई दिल्ली: LPG सिलेंडर सस्ता होने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब वोट लगे घटने, तो चुनावी तोहफ़े लगे बंटने ! मल्लिकार्जुन खड़गे ने निशाना साधते हुए कहा​ कि जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाली, निर्दयी मोदी सरकार, अब माताओं-बहनों से दिखावटी सद्भावना जता रही है. साढ़े 9 सालों तक ₹400 का #LPG सिलेंडर, ₹1100 में बेच कर, आम आदमी की ज़िंदगी तबाह करते रहे, तब कोई स्नेह भेंट की याद क्यों नहीं आई ? 

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा सरकार ये जान लें कि 140 करोड़ भारतीयों को साढ़े 9 साल तड़पाने के बाद “चुनावी लॉलीपॉप” थमाने से काम नहीं चलेगा.आपके एक दशक के पाप नहीं धुलेंगे. भाजपा लागू कमरतोड़ महंगाई का मुकाबला करने के लिए, कांग्रेस पार्टी पहली बार कई राज्यों में गरीबों के लिए केवल ₹500 का सिलेंडर करने वाली है. 

कई राज्य, जैसे राजस्थान, इसे लागू भी कर चुके हैं. मोदी सरकार ये जान लें कि 2024 में देश की परेशान जनता के ग़ुस्से को ₹200 की सब्सिडी से कम नहीं किया जा सकता. INDIA से डर अच्छा है, मोदी जी ! मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जनता ने मन बना लिया है. महंगाई को मात देने के लिए भाजपा को Exit Door दिखाना ही एकमात्र विकल्प है. गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने मंगलवार को घरेलू LPG सिलेंडर की कीमतों में राहत दी. सभी उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर 200 रुपए सस्ता मिलेगा. 75 लाख बहनों को उज्जवला के नि:शुल्क नए कनेक्शन मिलेंगे. उज्जवला लाभार्थियों को 400 रुपए सस्ता गैस सिलेंडर मिलेगा.