World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत की जीत का मंत्र, ये खिलाड़ी हो सकते है गेम चेंजर साबित

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. जहां टीम इंडिया के कई प्लेयर्स टर्निंग पॉइंट साबित हो सकते है. भारत के लिए मोहम्मद सिराज गेम चेंजर साबित हो सकते है. इसके अलावा कुलदीप यादव और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी मुकाबले में रुख बदल सकते है.
 
मोहम्मद सिराजः
इस फेहरिस्त में पहला नाम जो निकलकर सामने आता है वो आप सभी जानते होंगे. एशिया कप में कमाल दिखाने वाले मोहम्मद सिराज इसमें सबसे बड़ा इक्का साबित हो सकते है. एशिया कप फाइनल में खिलाड़ी ने महज 21 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किये और खिताब जितवाया था. ऐसे में वर्ल्ड कप में भी खिलाड़ी अपनी तेज तरार गेंदबाजी से विपक्ष को घुटने के बल पर ला सकते है. 

कुलदीप की फिरकी बनेगी जीत का मंत्रः
वहीं दूसरा नाम कुलदीप यादव का है. एशिया कप में खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. खिलाड़ी ने 90 वनडे मैचो में 152 विकेट निकाले है. ऐसे में कहा जा सकता है. कि खिलाड़ी वर्ल्ड कप में भी अपनी फिरकी से सभी टीमों को फंसा सकते है. जो कि टीम के लिए जीत का मंत्र साबित होगा.
 
गिल की तकनीक करेगी कमालः
इसके अलावा ओपनर शुभमन गिल को वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनाया गया है. एशिया कप से लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की जीत में गिल का अहम योगदान रहा है. जहां खिलाड़ी दो शतक भी जड़ चुके है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि खिलाड़ी आगामी विश्व कप में भी प्रदर्शन से टीम को खिताब जीता सकते है.