Sawai Madhopur News: बौंली में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, 3 वर्ष पहले हुई थी शादी

बौंली (सवाई माधोपुर): हनुतिया में नाबालिक छात्रा के दुष्कर्म व मर्डर प्रकरण के तीन दिन बाद ही क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. 23 वर्षीय विवाहिता का शव मकान में फंदे से झूलता हुआ मिला. मामला बौली थाना क्षेत्र की थडोली ग्राम पंचायत के पखाला गांव का है.

परिजनों की सूचना पर सीओ मीना मीणा, बौंली एसएचओ मनीषा मीणा मय जाब्ता मौके पर पहुंची. प्रकरण की संदिग्धता के चलते मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया.मृतका पखाला गांव निवासी 23 वर्षीय संध्या देवी थी. जिसका विवाह 3 वर्ष पूर्व पखाला निवासी लक्ष्मण गुर्जर से हुआ था.मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का माना जा रहा है. हालांकि प्रकरण को लेकर पुलिस अधिकारी मामले में कोई भी औपचारिक पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मृतका यूपी के के औरैया जिले की महाराजपुर निवासी थी.जिसका 3 वर्ष पूर्व पखाला निवासी लक्ष्मण गुर्जर से प्रेम विवाह हुआ था. लक्ष्मण व संध्या गुड़गांव में मजदूरी करते थे इस दौरान दोनों में प्रेम हुआ और यूपी के महाराजपुर में ही दोनों का विवाह हुआ. विवाह के 3 वर्ष बाद भी दोनों के कोई संतान नहीं थी.आज दोपहर विवाहिता का शव मकान की एक कड़ी से ओढनी के फंदे पर झूलता हुआ मिला.

बहरहाल फॉरेंसिक टीम द्वारा नमूने संकलित किए जाने के बाद शव को फंदे से उतारकर सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया गया है. सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष से दूरभाष पर वार्ता हुई है.क्योंकि वह उत्तर प्रदेश से रवाना हुए हैं ऐसे में उनके पहुंचने के बाद कल ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं परिजनों द्वारा दी जाने वाली रिपोर्ट के अनुसार कार्यवाही की जाएगी.