Ajmer News: विवाहिता ने फंदे से लटक किया सुसाइड, पिता ने ससुराल पक्ष पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

अजमेर: मांगलियावास. थाना क्षेत्र के ब्रिकचियावास में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली, पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष के सुपुर्द  कर दिया. 

पिता ने दहेज उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए मृतका के पति, सास, ससुर सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक ब्रिकचियावास के झोपड़ियां गांव में 25 वर्षीय पूजा पत्नी गणेश गुर्जर ने घर कमरे में फांसी के फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली,  सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल जोधाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव पीसांगन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, 

जहां पीहर पक्ष की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा कर विवाहिता के पिता गेगल थानांतर्गत पदमपुरा निवासी गोवर्धन गुर्जर को सुपुर्द किया,  मृतकाके पिता गोवर्धन गुर्जर ने दामाद सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.