आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता के बीच मैच, टॉप-2 का दिखेगा संग्राम, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः आईपीएल में आज कोलकता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला कोलकाता के ईडन्स गार्डन में खेला जाना है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. दोनों ही टीमें अंक तालिका में टॉप-2 की पोजिशन पर बरकरार है. राजस्थान ने 6 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि कोलकाता ने 5 में से 4 मुकाबलों में जीत का ढंका बजाया है. 

कोलकाता नाइटराइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच IPL में अब तक 28 मैच खेले गए. 14 मैचों में कोलकाता को और 13 में राजस्थान को जीत मिली. जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा. कोलकाता में दोनों टीमों के बीच 10 मुकाबले खेले गए. 6 में कोलकाता और 3 में राजस्थान को जीत मिली. एक मैच नो रिजल्ट रहा. 

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की पिच रिपोर्ट की बात करें तो यहां पर पर बल्लेबाजों को मदद मिलती है. और खूब रन बरसते देखने को मिलेंगे. हालांकि मैच के आखिर तक स्पिनर्स भी एक्शन में आ जाते हैं. इस स्टेडियम में अब तक 88 IPL मैच खेले जा चुके हैं. यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 36 और बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 52 मैच जीते है.

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचैल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
संजू सैमसन (विकेटकीपर & कप्तान), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, तनुष कोटियन/रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, केशव महाराज, कुलदीप सेन और आवेश खान.