राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच आज, हार्दिक के लिए विजय रण पर सवार सैमसन की टोली होगी चुनौती

जयपुरः आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाना है. जहां एक ओर विजय रण पर सवार सैमसन की टोली होगी तो वहीं दूसरी ओर रोहित का शतकीय बल्ला मैदान में एक और धुंआधार पारी का इंतजार कर रहा है. 

दोनो ही टीमें अपने लास्ट मैच में शानदार जीत के साथ आ रही है. राजस्थान ने केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में 2 विकेट से जीत हासिल की थी तो वहीं मुंबई ने पंजाब को करारी शिकस्त दी थी. ऐसे में कहा जा सकता है कि आज के मुकाबले में जीत एक कड़ी टक्कर और नजदीकी मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

दोनों टीमें 17वें सीजन में दूसरी बार एक-दूसरे से भिड़ेंगी। इससे पहले मुबंई में दोनों टीमों का सामना हुआ था, तब पहले खेलते हुए MI 125 रन ही बना सकी. RR ने 16वें ओवर में टारगेट हासिल कर लिया था. दोनों टीमों के बीच IPL में कुल 29 मैच खेले गए. 15 में मुंबई और 13 में राजस्थान को जीत मिली, एक मैच बेनतीजा भी रहा. 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, नांद्रे बर्गर/केशव महाराज.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवनः
हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, मोहम्मद नबी, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, श्रेयस गोपाल, जेराल्ड कूट्जी और जसप्रीत बुमराह.