Abdu Rozik को देखना भी नहीं चाहते MC Stan, सामने आई लड़ाई की वजह

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में जो दोस्ती सबको प्यारी लगती थी बाहर आकर उसके रंग बदले हुए नजर आ रहे हैं. एमसी स्टेन (MC Stan) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के बीच चल रही खटपट से सभी वाकिफ हैं. एमसी जहां इस मुद्दे पर चुप है तो वही अब्दु खुल कर बात करते हुए नजर आ रहे हैं जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है.

इस मामले में अब्दु की टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी करते हुए यह बताया गया है कि आखिरकार इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा कहां से शुरू हुआ है. टीम की ओर से बताया गया कि 10 मार्च को साजिद अब्दु से मिलने के लिए पहुंचे थे जहां पर उनके पास स्टेन का कॉल आया. अब्दु उनसे बात करने के लिए बहुत एक्साइटिड थे लेकिन रैपर में फोन काट दिया और यह भी नहीं बताया कि बात ना करने की क्या वजह थी.

इसके अलावा बेंगलुरु के कॉन्सर्ट में भी अब्दु रोजिक के साथ स्टेन की टीम की ओर से बदतमीजी की गई उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई साथ ही उन्हें नॉर्मल गेस्ट के तौर पर एंट्री भी नहीं लेने दी गई. दो म्यूजिक लेबल इन दोनों के साथ काम करना चाहते थे लेकिन स्टेन के मना कर देने से अब्दु बहुत दुखी हैं.

ये बात भी सामने आ रही है कि स्टेन अब्दु से उनकी अम्मी के साथ फोटो क्लिक ना कराने और अनफॉलो किए जाने के कारण दुखी है, जबकि अब्दु ने इन चीजों से इंकार किया है. वहीं इस वजह से कुछ लोग उन्हें बॉडी शेमिंग कर रहे हैं. जिनपर कार्रवाई की बात कही जा रही है