कोटा के सकतपुरा में करंट से झुलसे बच्चों से मिलने पहुंचे चिकित्सा मंत्री, एक बच्चा सर्जिकल ICU और 4 बर्न वार्ड में हैं भर्ती

जयपुरः कोटा के सकलतपुर काली बस्ती करंट हादसा प्रकरण में चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर SMS अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में खींवसर ने करंट से झुलसे बच्चों का हाल जाना. बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से झुलसे बच्चों का SMS अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

जिसमें से एक बच्चा सर्जिकल ICU और 4 बर्न वार्ड में भर्ती है. एक बच्चा 90 प्रतिशत और 4 अन्य 30 से 50 प्रतिशत तक झुलसे बताए जा रहे है. जिनका अस्पताल अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा के निर्देशन में उपचार जारी है. 

जानकारी के अनुसार सकतपुरा की काली बस्ती में शिवरात्रि के मौके पर शिव बारात निकाली जा रही थी इस दौरान झंडा लेकर चल रहे लोगों में से एक व्यक्ति का झंडे का डंडा हाई टेंशन लाइन को छू गया और तेज धमाका हुआ तेज धमाके से जमीन में गड्ढा भी हो गया और एक के बाद एक 18 लोग करंट की चपेट में आ गए. लोक सभा स्पीकर और ऊर्जा मंत्री ने एमबीएस अस्पताल में सिटी एसपी अमृता दुहन और कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी से घटनाक्रम की जानकारी लेकर हादसे की जांच के निर्देश दिए.