BJP के नए पदाधिकारियों, मोर्चों और प्रकोष्ठों की बैठक, सीपी जोशी का दो टूक संदेश- सभी को पार्टी कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी करनी होगी सुनिश्चित

जयपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपनी तैयारियों के अंतिम रूप देने में जुट गई है. 25 सीटों में से 15 उम्मीदवारों की प्रदेश में घोषणा हो चुकी है. इसके बाद BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में नए पदाधिकारियों, मोर्चों और प्रकोष्ठों की बैठक ली गई. जिसमें CM भजनलाल शर्मा, सह प्रभारी विजया राहटकर शामिल हुई. 

बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की दो टूक सदेंश रहा कि पदाधिकारियों को पार्टी कार्यक्रमों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी. राहटकर ने कहा कि लोकसभा की राज्य में 25 सीटों पर कमल खिलेगा. BJP का कार्यकर्ता एक सैनिक और योद्धा है. 

सीएम ने नए प्रदेश पदाधिकारियों से कहा कि हमें राजस्थान में मिशन-25 को पूरा करना है. हर लोकसभा सीट पर कमल खिलाना है. संगठन के प्रत्येक कार्यकर्ता को महाअभियान में जुटना है. जिससे एक बार फिर देश में मोदी सरकार बन सके. सभी नए पदाधिकारी पूरी मेहनत से अपना काम करें. मैं भी एक कार्यकर्ता होने के नाते ही CM पद तक पहुंचा हूं. BJP में ही संभव है कि एक कार्यकर्ता यहां तक पहुंच सके.