मंत्री जोगाराम पटेल ने किया पदभार ग्रहण, शासन सचिवालय स्थित अपने ऑफिस में किया पदभार ग्रहण

जयपुरः राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद मंत्रिमंडल का भी विस्तार हो गया है. 22 मंत्री बनाए गए है. जिसमें शामिल मंत्री जोगाराम पटेल ने पदभार ग्रहण किया. जोगाराम ने शासन सचिवालय स्थित अपने ऑफिस में पदभार ग्रहण किया. 

वहीं राज्यवर्धन राठौड़ ने भी आज पदभार ग्रहण किया. राठौड़ ने कहा कि एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. राजस्थान की जनता की सेवा का मौका दिया गया. पीएम, सीएम के नेतृत्व में राजस्थान का उत्थान करना है. विभाग कोई सा भी है, जिम्मेदारी के साथ सरकार चलानी है. अधिकारियों, मंत्रियों की सभी की जिम्मेदारी है. 

भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण को लेकर सरकार का जीरो टॉलरेंस है. 2047 तक विकसित भारत बनना है. जिसमें ये 5 साल महत्वपूर्ण हैं. पूरी तरह से राजस्थान की जनता का संकल्प लिया है. प्राथमिकताएं हमारा संकल्प पत्र स्पष्ट करता है. 5 साल की समस्याओं से मुक्ति दिलाना है. पेपर लीक पर अंकुश लगाएंगे. मोदी सरकार पूरे देश को साथ में लेकर चलती है. 

इंडिया अलायंस का विपक्ष कमजोर और दृष्टिहीन है. हमारा संकल्प साफ है, हमारी चुनौती भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करना है. इस बार बीजेपी लोकसभा में 25 में से 25 सीटें जीतेंगी. हड़बड़ाहट में जल्दी से अच्छा है सोच समझकर तैयारी करना जरूरी है.