VIDEO: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा बोले, कॉपी में लिखा कुछ नहीं और नंबर दे दिए भरपूर, RAS परीक्षा को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

जयपुर: मंत्री किरोड़ीलाल मीणा मीडिया से रूबरू हुए. मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मैंने पेपर लीक के प्रमाण दिए हैं. कार्रवाई को लेकर SOG ने मुझे आश्वासन दिया है. कॉपी में लिखा कुछ नहीं और नंबर भरपूर दे दिए. RAS परीक्षा को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि डमी कैंडिडेट ने परीक्षा दी है,ये गंभीर लापरवाही है. 

शिव सिंह राठौड़ भी जांच के घेरे में आएंगे. पिछली सरकार में 50 फीसदी भर्ती फर्जी तरीके से हुई है. शिव सिंह राठौड़ 2021 की परीक्षा के मुख्य सूत्रधार हैं. फर्जी भर्ती परीक्षा को रद्द करने को लेकर मैं सरकार से भी बात करूंगा, लेकिन जो अपनी मेहनत से भर्ती हुए हैं उनकी परीक्षा रद्द नहीं होनी चाहिए. 

मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने ADG वीके सिंह से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मैंने ADG वीके सिंह को जानकारी दी है. पेपर लीक करने वालों से SOG के कुछ लोग भी मिले हुए. इससे पहले मंत्री किरोड़ी लाल मीणा SOG मुख्यालय पहुंचे. ADG वीके सिंह से मुलाकात की. पेपर लीक प्रकरण के खुलासे की जानकारी ली.