मंत्री टीकाराम जूली पहुंचे रामदेवरा, बाबा की समाधि के दर्शन कर सुख समृद्धि की मांगी मन्नत

जैसलमेर: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने रविवार को रामदेवरा पहुंचकर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किए. रामदेवरा पहुंचने पर रावत सिंह तंवर सहित बाबा रामदेव समाधि समिति पदाधिकारियों की तरफ से उनका अभिनंदन व स्वागत किया गया. उन्होंने डाली बाई की समाधि के भी दर्शन किए .गौरतलब है कि एक दिन पूर्व भी वे रामदेवरा पहुंचे थे लेकिन देर होने से बाबा की समाधि के दर्शन नहीं कर पाए थे. ऐसे में उन्होंने रविवार को पुनः रामदेवरा पहुंचकर बाबा की समाधि के दर्शन किए. 

उन्होंने बाबा रामदेव की समाधि पर मखमली चादर काजू बादाम अखरोट मिश्री सताता का प्रसाद चढ़ाकर विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की इस अवसर पर समाधि समिति के व्यवस्थापक कमल खन गाने रावत सिंह तोमर आशु सिंह तवर सहित समाधि समिति के पदाधिकारियों ने उन का साफा माला सॉल पहना कर स्वागत कर स्मृति चिन्ह स्वरूप बाबा रामदेव की प्रतिमा भेंट की. इस अवसर पर विशेष भेंट में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में साढे 4 साल में जितने विकास के कार्य करवाए गए हैं उन्हें गिना पाना भी मुश्किल है .

नए जिलों की सौगात, नरेगा कार्य ,चिरंजीवी योजना ,वृद्धावस्था पेंशन ,विधवा पेंशन सहित ऐसी अनेक योजनाओं है जिनका सीधा लाभ गरीब तबके के लोगों को मिल रहा है. इस बार कहीं भी कोई नाराजगी नहीं है .ऐसे में 2024 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार पुन रिपीट होगी .इसके लिए कांग्रेस पार्टी के बैनर तले सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे. सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच किसी प्रकार का कोई भी मनमुटाव नहीं है.

सभी लोग इस चुनाव में एकजुट हैं. इसका परिणाम आने वाले विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. जिन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उस जिम्मेदारी पर वे भी अपना कार्य निष्ठा व मुस्तैदी के साथ करेंगे.इससे पूर्व रामदेवरा पहुंचने पर मेघवाल समाज की तरफ से भी उनका जोरदार अभिनंदन व स्वागत किया गया .