जोधपुर में चार लोगों की हत्या के मामले पर बोली विधायक दिव्या मदेरणा- IG संभाग की कानून व्यवस्था नहीं सभाल पा रहे, मैं ही सुरक्षित नहीं हूं

जयपुर: बढ़ते महिला अपराधों के सवाल पर ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने मीडिया से वार्ता में कहा कि मैं खुद एक महिला हूं पर मैं ही सुरक्षित नहीं हूं. विधानसभा के बाहर बोलते हुए उन्होने कहा कि आप समझ सकते हैं कि प्रदेश में क्या स्थिति है. 

इसके साथ ही जोधपुर की घटना पर भड़ास निकालते हुए उन्होंने कहा कि IG संभाग की कानून व्यवस्था नहीं सभाल पा रहे हैं. पूरे जोधपुर में कहीं का SHO नहीं बदला गया, ओसियां का ही SHO क्यों बदला गया? दिव्या ने कहा कि इससे पहले भी जोधपुर में मेरे ऊपर हमला किया गया लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आए. हालांकि उन्होंने जोधपुर एसपी की तारीफ भी की. उन्होंने कहा कि मैं तो एक सक्षम महिला हूं, लेकिन अन्य ऐसी महिलाओं के साथ क्या हालत हो रही है जिनकी आवाज बनकर हम सदन में आते हैं. 

आपको बता दें कि जोधपुर के ओसियां क्षेत्र के एकलखोरी के रामनगर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार दो महिलाओं, एक बच्ची और एक पुरुष के झोपड़े के पास जले हुए शव मिले है. चार लोगों की हत्या की सूचना के सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में परिवार के मुखिया पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरीदेवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और 6 महीने की बच्ची शामिल है. हालांकि सामूहिक हत्याकांड की क्या वजह रही, बदमाश कौन थे इस बारे में अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है. 

 

परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे:
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे. इसी दौरान उनकी हत्या की गई. इसके बाद सभी को घसीटते हुए घर के आंगन में लाया गया और आग लगा दी. ग्रामीणों ने जब सुबह घर से धुंआ उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे। यहां अंदर देखा तो पता चला चारों के शव जले हुए पड़े थे.