निर्देशक सोहम पी शाह का पहला उपन्यास "ब्लड मून" अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ द्वारा एक स्टार-स्टडेड इवेंट में लॉन्च किया गया

निर्देशक से लेखक बने सोहम पी शाह ने अपने करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की जब अनुपम खेर ने उनके पहले उपन्यास "ब्लड मून" का अनावरण किया। मुंबई में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ-साथ मालविका राज जैसी उल्लेखनीय हस्तियां और कई अन्य लोग भी मौजूद थे, जो सोहम के विशेष दिन पर उनका समर्थन करने के लिए एक साथ आए थे।

प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर, जिन्होंने पुस्तक का अनावरण किया, ने इस अवसर का हिस्सा बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की, और सोहम शाह के काम की गुणवत्ता और हॉरर और थ्रिलर शैली के प्रति उनकी रुचि पर प्रकाश डाला। रचनात्मक प्रक्रिया में शामिल भावनाओं की अपनी समझ पर जोर देते हुए, खेर ने कहा, "सोहम द्वारा लिखित पुस्तक लॉन्च करना खुशी की बात है, जिसका काम अच्छा है और मुझे हॉरर और थ्रिलर शैली पसंद है।"

जश्न के माहौल को बढ़ाते हुए, जैकी श्रॉफ ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "यह एक शानदार अवसर है। सोहम और मेरे बीच आम बात फिल्में और खाना है। मैं उनके विशेष दिन पर उनका समर्थन करने आया था," सौहार्द और साझा जुनून को रेखांकित करते हुए इंडस्ट्री के दो दिग्गजों के बीच सिनेमा के लिए.

जबरदस्त समर्थन के लिए आभार व्यक्त करते हुए, लेखक सोहम पी शाह ने लॉन्च को अपने प्यार और आशीर्वाद से यादगार बनाने के लिए अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ की सराहना की। उन्होंने शाम को खास बनाने में योगदान के लिए भारती प्रधान और कोमल नाहटा को भी धन्यवाद दिया।

ओम बुक्स इंटरनेशनल द्वारा प्रकाशित अपने पहले उपन्यास, "ब्लड मून" के बारे में बोलते हुए सोहम शाह ने इसे COVID-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान तैयार की गई एक असाधारण थ्रिलर के रूप में वर्णित किया। मसूरी में एक मास्टर क्लास और शूटिंग के दौरान प्रसिद्ध लेखक सर रस्किन बॉन्ड के साथ अपनी बातचीत से प्रेरणा लेते हुए, शाह ने कहानी कहने की कला में कदम रखा, और अपने पहले उपन्यास के निर्माण में परिणत हुए। अवधारणा से प्रकाशन तक की यात्रा पर विचार करते हुए, शाह ने आशा व्यक्त की कि "ब्लड मून" पाठकों को पसंद आएगा और उनके भविष्य के साहित्यिक प्रयासों के लिए उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा।

पूरे कार्यक्रम के दौरान, सोहम शाह और उनकी पत्नी बिनल शाह ने व्यक्तिगत रूप से सभी मेहमानों की खातिरदारी की, जिससे इस अवसर की गर्मजोशी और आतिथ्य और बढ़ गया।

"ब्लड मून" के लॉन्च के साथ, सोहम पी शाह अपनी रचनात्मक यात्रा में एक नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, अपनी कहानी कहने की क्षमता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं और खुद को असाधारण थ्रिलर के क्षेत्र में एक आशाजनक लेखक के रूप में स्थापित कर रहे हैं।