PM मोदी ने उधमपुर में बड़ा ऐलान, कहा- जम्मू कश्मीर को मिलेगा पूर्ण राज्य का दर्जा जल्द होंगे विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार (12 अप्रैल) को उधमपुर में प्रचार करने पहुंचे. जहां पीएम मोदी ने लोकसभा प्रत्याशी जीतेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर को उसका राज्य का दर्जा वापस मिलेगा और वह समय दूर नहीं जब जम्मू कश्मीर में फिर से विधानसभा के चुनाव होंगे. कांग्रेस और INDIA गठबंधन को देश के ज्यादातर लोगों की कोई परवाह नहीं है. इन्हें लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है. ये लोग सावन में एक सजायाफ्ता मुजरिम के घर जाकर मटन बना रहे हैं. इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाकर देश के लोगों को चिढ़ाने का काम करते हैं. 

कानून किसी को भी कुछ भी खाने से नहीं रोकता है. सभी को स्वतंत्रता है कि वो शाकाहारी खाए या मांसाहारी खाए. लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है. ये लोग सावन के महीने में वीडियो दिखाकर, मुगल मानसिकता के द्वारा लोगों को चिढ़ाना चाहते हैं और अपना वोटबैंक पक्का करना चाहते हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की कमजोर सरकारों ने शाहपुर कंडी डैम को 10 साल तक लटकाए रखा. कांग्रेस के दौर में हमारे हक का पानी जो रावी से निकलता था, वह पाकिस्तान जा रहा था. जब लोग उनकी असलियत को जान गए तो अब जम्मू कश्मीर में भ्रम की मायाजाल नहीं चल पा रहा है. 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 10 सालों में आतंकवादियों और भ्रष्टाचारियों पर शिकंजा कसा है. और अब आने वाले 5 सालों में इस प्रदेश को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाना है. पिछले 10 साल में जम्मू कश्मीर पूरी तरह से बदल चुका है. सबसे बड़ी बात जम्मू कश्मीर का मन बदला रहा है.