करौली में बोले PM मोदी, कांग्रेस ने मंदिरों को गिराकर जमीनों पर कब्जा किया

करौली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर हैं. जहां उन्होंने करौली से लोकसभा प्रत्याशी इंदू देवी जाटव के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि करौली भक्ति और शक्ति की धरती है. करौली उस ब्रज का क्षेत्र है जहां रज को सिर पर धारण करते हैं. 

4 जून को क्या होगा वो आज दिख रहा है. राजस्थान कह रहा है कि एक बार फिर भाजपा सरकार. पिछले 10 साल में भाजपा ने हर समस्या का समाधान किया है. जो कांग्रेस ने कभी नहीं किया वो भाजपा ने 10 साल में किया है. राजस्थान में पशुओं के लिए भी मुफ्त टीका अभियान चलाया है. राजस्थान का मोटा अनाज श्री अन्न के नाम से जाना जाता है. 

कांग्रेस ने गरीबों, आदिवासियों को अवसर नहीं दिया. हमारी सरकार तीन करोड़ लखपति दीदी बनाने के लिए काम कर रही है. जो काम आज हम कर रहे वो काम पूर्ववर्ती सरकार को करने चाहिए थे. जिस ERCP योजना को कांग्रेस ने हमेशा लटकाए रखा उस समस्या को भजनलाल सरकार ने आते ही निपटा दिया. आने वाले समय में राजस्थान के हर घर में पानी पहुंचेगा. 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मोदी को चाहे कितनी भी धमकियां मिल जाए लेकिन भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी है. कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण का गंदा खेल खेला. कांग्रेस के पापों की लिस्ट बहुत लंबी है. कांग्रेस ने मंदिरों को गिराकर जमीनों पर कब्जा किया. कांग्रेस ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार किया. 

देश सर्जिकल स्ट्राइक करता है, वो सबूत मांगते है. विदेश की धरती पर कश्मीर का राग अलापते हैं. टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे कांग्रेस खड़ी है. कश्मीर की धरती पर राजस्थान के सपूतों ने बलिदान दिए है.

उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव, कौन सांसद बनेगा या कौन नहीं बन सकता है, इसके लिए नहीं है. यह चुनाव विकसित भारत को नई ऊर्जा देने का चुनाव है. समस्याओं के आगे कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए. कांग्रेस दशकों को तक गरीबी हटाओ का नारा देती रही, लेकिन मोदी ने 10 साल में 25 करोड़ लोगों को गरीबी की रेखा से बाहर निकालने का काम किया है.