Rajasthan Election 2023: कोटड़ी में बोले PM नरेंद्र मोदी- एक परिवार के खिलाफ जो बोला, वो मरा समझो

भीलवाड़ा: राजस्थान विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. राज्य में अब प्रचार अपने आखिरी दौर में पहुंच गया है. ऐसे में राजस्थान में सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक धुआंधार रैलियां व जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री मोदी भीलवाड़ा के कोटड़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि अगर कोई भी कांग्रेस में सच बोले और सच बोलने से इस परिवार को थोड़ी सी भी दिक्कत हो जाए, तो मान लेना उसकी राजनीति गड्ढे में चली गई. जिस-जिस ने कांग्रेस के इस परिवार के सामने कुछ भी बोला. तो मरा समझो. पीएम ने राजेश पायलट का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार राजेश पायलट ने कांग्रेस के इस परिवार को भलाई के लिए चुनौती दी थी, लेकिन ये परिवार ऐसा है कि इस परिवार ने राजेश पायलट को ही सजा दे दी, और अब उनके बेटे से भी खुन्नस निकाल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब भी मैं इस तपोभूमी पर आया हूं तब- तब मुझे बिना मांगे सब कुछ मिला है. इसलिए मैं कांग्रेस को डंके की चोट पर कहता हूं, आप सब के आशीर्वाद से कहता हूं, माताओं-बहनों के समर्थन से कहता हूं कि राजस्थान में कांग्रेस को इतनी बड़ी हार मिलने वाली है कि कांग्रेसियों ने इसके बारे में सोचा भी नहीं होगा. 

गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए सभी 200 विधासभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन  25 नवंबर को किया जाएगा. इस समय सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत चुनावी प्रचार- प्रसार में  झोंक दी है. बता दें कि कल गुरुवार शाम 5 बजे राजस्थान में चुनाव प्रचार थम जाएगा. वहीं, प्रदेश में 25 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर मतगणना कि जाएगी.