Rajasthan Election 2023: नागौर की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, बोले- कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया

नागौर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी भरतपुर दौरे के बाद नागौर पुहंचे जहां उन्होंने  चुनावी रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सिर्फ कुर्सी बचाने में लगी है. उसने सिर्फ विश्वासघात किया है. अब समय आ गया है कि कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस को हटाना है और भाजपा को लाना है. हमारी माताएं-बहनें दीपवाली से पहले अपने अपने घरों में सफाई करती हैं कि कोई भी जगह सफाई हुए बिना छूट न जाए. हमें भी ऐसी ही सफाई करनी है कि कहीं भी कांग्रेस न बचे. आपने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है. राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है. इस सरकार में बहन बेटियों का सम्मान सुरक्षित नहीं है.

जादूगर की भी जीभ पर बैठ गई सरस्वती
कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी. कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी. आज जादूगर की भी जीभ पर सरस्वती बैठ गई उन्होंने खुद ने एक सभा में कहा कि हमारे विधायकों ने कोई काम नहीं किया. क्योंकि वो यहां अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे. अब ऐसा हाल जिस कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोये हों, वो आपके लिए क्या करेंगे. इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया था. 

मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरे देश को विश्वास है
पीएम मोदी बोले कि लाल डायरी में खुद मुख्यमंत्री के बेटे ने लिखा है कि पापा की सरकार अब नहीं आने वाली. क्या हुआ आपका जादू आपके बेटे पर नहीं चला क्या अब बेटे ने भी बोल दिया 'पापा जी कोनी मिले वोट जी' एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का गारंटी कार्ड है तो वहीं दूसरी तरफ मोदी का गारंटी कार्ड है और मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरे देश को विश्वास है.