Rajasthan: PM नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को आएंगे सीकर, किसानों को देंगे ये बड़ी सौगात

सीकर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को सीकर आएंगे. प्रधानमंत्री यहां जिला स्टेडियम में किसानों को मिलने वाली सम्मान निधि की राशि का भुगतान करेंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को सर्किट हाऊस में पत्रकारो से वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को किसानों को सम्मान निधि की 14वीं किस्त करीब 30 हजार करोड़ रूपये का भुगतान सीधा किसानों के खातों में जारी करने के लिए सीकर जिला स्टेडियम में आएंगे किसान सम्मान निधि में अभी तक करीब 2 लाख 40 हजार करोड़ रूपये किसानों को भेजे जा चुके हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी इसी दिन यहीं पर पीएम प्रणाम योजना की शुरूआत भी करेंगे प्रधानमंत्री की आमसभा में करीब 3 लाख से भी अधिक लोग आएंगे.  उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की आम जनता, किसानों, जरूरतमंदों को ध्यान में रखते हुए योजना बनाकर लागू करते हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर यहां की जनता में अपार उत्साह है. 

पिछले 9 वर्षों में सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती द्वारा यहां पर किसानों के लिए, रेलवे, मेडिकल कॉलेज, सड़कों सहित अन्य विकास के कार्य करवाये हैं, उसको देखते हुए प्रधानमंत्री का यहां पर दौरा प्रस्तावित किया गया है.