Neena Gupta का छलका दर्द, बिना शादी के मां बनने पर कही ये बात

मुंबई : एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta)की जिंदगी हर किसी के सामने खुली किताब की तरह रखी हुई है. एक समय ऐसा था जब वह वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थी और बिना शादी करे उन्होंने अपनी बेटी मसाबा (Masaba) को जन्म दिया था. नीना को अब मां बनने के सफर के बारे में बात करते हुए देखा गया.

एक्ट्रेस ने बताया कि इस समय ने मुझे अच्छी और बुरी दोनों चीजों का सामना कराया. उन्होंने कहा कि इस समय में एक तरफ मदरहुड इंजॉय कर रही थी और दूसरी तरफ मीडिया और लोगों ने मेरे जीवन को निंदनीय बना कर रख दिया था. परेशान रहने के बाद मैंने खुद को समझाया और आगे बढ़ी.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने यह कहा कि मेरे अलावा देश में और विदेश में ऐसी कई महिलाएं हैं जिन्होंने बिना शादी के बच्चे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी मौत के बाद यह हैडलाइन होगी कि वह नीना गुप्ता जिसने अपनी शर्ट पर अपनी जिंदगी जी उनका निधन हो गया है.

बता दें विवियन रिचर्ड्स शादीशुदा है लेकिन इसके बावजूद भी मीना और उनके बीच रिश्ता था. विवियन ने अपनी पहली शादी से अलग होने से मना कर दिया था और जब नैना प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने क्रिकेटर को इस बारे में जानकारी दी. विवियन ने बच्चा रखने और ना रखने का फैसला पूरी तरीके से नीना के ऊपर छोड़ दिया. इसके बाद नीना ने मसाबा को जन्म दिया और उन्होंने उसे अकेला ही पाला है. आज मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं और विवियन के साथ भी संपर्क में रहती हैं. वहीं नीना ने 2008 के चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी की.