Aryan Khan और Nora Fatehi के बीच पक रही है नई खिचड़ी, तस्वीरों ने मचाया बवाल

मुंबई : बॉलीवुड स्टार की लाइफ कितनी क्रिटिकल होती है यह तो सभी जानते हैं. वह जो भी करते हैं उस पर पूरी दुनिया की नजर होती है. उनका किसी के साथ दोस्ती रखना या फिर दुश्मनी रखना सब कुछ एक नेशनल मुद्दा होता है और उनकी पर्सनल लाइफ पर्सनल नहीं रहती है. कई बार इस वजह से सितारों को गुस्सा करते हुए भी देखा जाता है और वह कहते हैं कि हमारी निजी जिंदगी में दखलअंदाजी क्यों की जाती है. अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की हर जगह चर्चा हो रही है. दोनों को साथ देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच में कुछ ना कुछ तो चल रहा है.

सोशल मीडिया पर आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ तस्वीरें सामने आई है यह दोनों एक ही जगह पर स्पॉट किए गए हैं. हालांकि, इस जगह पर यह दोनों साथ नजर नहीं आए हैं लेकिन फोटो में दिख रहा बैकग्राउंड बिल्कुल सेम नजर आ रहा है. अब तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दिया कोई इनके बीच दोस्ती बोल रहा है तो किसी ने इन दोनों को रुमर्ड कपल करार दिया है.

उनकी तस्वीरें सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से फैल रही है. कुछ लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया है कि एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो कुछ ने कहा कि दोनों की गुपचुप मुलाकात की वजह इश्क ही है. वहीं लोगों ने ये भी कहना शुरू कर दिया है कि अब अनन्या पांडे का करेंगी.