'गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न' का नया पोस्टर हुआ जारी, कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ ज़बर्दस्त अंदाज़ में आए नज़र

मुंबई : हीरोपंती की जोड़ी अपने शानदार कनेक्शन के साथ लौट रही है. टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अभिनीत एक्शन से भरपूर कॉमेडी 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' दर्शकों को निश्चित रूप से रोमांचित करेगी. टीज़र, जिसे मूल रूप से 27 सितंबर को प्रकाशित करने की योजना थी, लेकिन बाद की तारीख के लिए स्थगित कर दिया गया है, में इस गतिशील जोड़ी द्वारा अभिनीत एक नया पोस्टर जारी किया है.

29 सितंबर को होगा टीज़र रिलीज: 

बुधवार, 27 सितंबर को 'गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न' के निर्माताओं द्वारा जारी एक बिल्कुल नए पोस्टर में मुख्य अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन को दिखाया गया था. इसके अलावा, फिल्म के टीज़र में अब एक नई रिलीज़ तारीख भी शामिल है. जैसा कि मूल योजना थी, टीज़र अब 27 सितंबर के बजाय 29 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा. टाइगर ने निम्नलिखित संदेश के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्टर पोस्ट किया: “हमसे मिलने के लिए करना होगा थोड़ा और इंतज़ार. क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं आपके लिए कुछ खास. #गणपथ का टीज़र 29 सितंबर, 2023 को आ रहा है. इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में.” 

20 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज: 

यह विकास बहल की डायस्टोपियन स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' की परिभाषा है. फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं. फिल्म की नाटकीय रिलीज 20 अक्टूबर, 2023 को निर्धारित की गई है, जो दशहरा भी है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.