NZ vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने किया टी-20 टीम का ऐलान, केन विलियमसन ने बतौर कप्तान किया कमबैक

नई दिल्लीः बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. चोट से कमबैक करते हुए एक साल बाद टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में केन विलियमसन को टीम का हिस्सा बनाये गये है. जिसमें केन विलियमसन की बतौर कप्तान वापसी हुई है. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में न्यूज़ीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन होंगे. उन्होंने पिछले साल नवंबर के बाद से एक भी अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच नहीं खेला था. इस दौरान करीब 6 महीने के लिए वह चोटिल भी रहे थे.

आईपीएल 2023 के पहले मैच में गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलते हुए केन विलियमसन ने बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए छक्के की ओर जाती हुई गेंद को छलांग लगाकर रोकने की कोशिश की थी. उस फील्डिंग के दौरान केन का सुतंलन बिगड़ गया, और नीचे गिरने के बाद वह एक भयंकर एसीएल इंजरी का शिकार हो गए.  उसके बाद से विलियमस कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रहे, और हाल ही में खत्म हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्होंने क्रिकेट में वापसी की. अब उनकी टी20 टीम में भी वापसी हुई है, जहां वह न्यूज़ीलैंड के मुख्य ओपनर बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे के बिना टीम की बल्लेबाजी संभालेंगे. डेवोन कॉन्वे को वर्कलोड मैनेजमेंट के आधार पर आराम दिया गया है.

न्यूजीलैंड की टीमः
केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, मार्क चैंपमेन, काइल जेमिसन, एडम मिल, डैरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, बेन सेयर्स, टिम सेफर्ट, ईश सोढी, टिम साउदी.