दो नदी पुल में स्कूल की बस गिरने की खबर से मचा हडकम्प, पूरा जिला हुआ अलर्ट, मौके पर पहुंचे अधिकारी, निकला मॉक ड्रिल

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दो नदी पुल से एक स्कूल बस के नीचे गिरने व हादसे में 4 बच्चो की मौत की खबर से हडकम्प मच गया. इधर मौके पर पहुंचने पर मॉक ड्रिल होने का पता चलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली. इधर मॉक ड्रिल में सभी विभागों के अधिकारी मुस्तेद दिखे. एडीएम व एएसपी सबसे पहले मौके पर पहुंचे वहीं क्रेन सबसे अंतिम में पहुंची.

डूंगरपुर जिला कलेक्टर एल एन मंत्री ने बताया की पुलिस कण्ट्रोल रूम से अधिकारियों को शहर के दो नदी पुल से स्कूल बच्चो के बस नीचे गिरने व हादसे में 3 से 4 बच्चो की मौत व 15 बच्चो के घायल होने की सुचना दी गई थी. सूचना मिलने पर सभी विभागों के अधिकारी बचाव और राहत कार्य के लिए अपनी टीम में लेकर घटनास्थल की ओर रवाना हुए. इधर मौके पर खड़े कलेक्टर एल एन मंत्री और एसपी कुंदन कवरिया ने अधिकारियों के घटनास्थल पहुंचने का समय नोट किया. 

इस दौरान सबसे पहले एडीएम हेमेन्द्र नागर, एएसपी निरंजन चारण पहुंचे. वहीं इसके बाद एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड, सिविल डिफेन्स की टीम सहित बिजली, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहित विभागों की टीम मौके पर पहुंची. वहीं मौके पर मॉक ड्रिल होने का पता चलने पर सबने राहत की सांस ली इधर कलेक्टर एल एन मंत्री ने कहा की आंतरिक सुरक्षा को लेकर किये अभ्यास में सभी विभाग मुस्तेद दिखे. सुचना के करीब 10 से 20 मिनिट में सभी विभाग के अधिकारी पहुंच गए थे. इधर क्रेन सबसे बाद में पहुंची.