Nissan ने मैग्नाइट कुरो ऑल-ब्लैक एडिशन का किया अनावरण, नया AMT गियरबॉक्स होगा शामिल

नई दिल्ली : निसान इंडिया ने मैग्नाइट के लिए मैग्नाइट कुरो नामक एक ऑल-ब्लैक विशेष संस्करण का अनावरण किया है, जिसमें बाहर और अंदर दोनों तरफ एक ब्लैक थीम है. निसान मैग्नाइट कुरो संस्करण के साथ, कंपनी ने अब एक नया एएमटी गियरबॉक्स जोड़ने की भी घोषणा की है, जो वैकल्पिक अतिरिक्त के रूप में 1.0-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन के साथ उपलब्ध होगा.

निसान मैग्नाइट कुरो ऑल-ब्लैक एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

अपने आगमन के बाद से, निसान मैग्नाइट दो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध है, एक मानक 5-स्पीड एमटी और साथ ही एक वैकल्पिक सीवीटी जो केवल टर्बो-पेट्रोल मॉडल के लिए आरक्षित था. दूसरी ओर रेनॉल्ट किगर ने 1.0-लीटर एनए पेट्रोल इंजन के साथ AMT गियरबॉक्स की पेशकश की थी, और अब, मैग्नाइट भी इसे पेश करेगा. निसान मैग्नाइट कुरो की बात करें तो स्पेशल एडिशन मॉडल में ब्लैक आउट फ्रंट ग्रिल, अलॉय व्हील और दरवाज़े के हैंडल मिलते हैं.

इंटीरियर में ऑल-ब्लैक थीम भी है. फ्रंट फेंडर को मैग्नाइट कुरो बैज मिलता है, जबकि ब्रेक कैलिपर लाल रंग में तैयार किए गए हैं. यह देखना अभी बाकी है कि मैग्नाइट कुरो संस्करण को सभी पावरट्रेन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा या नहीं. जैसा कि कहा गया है, मैग्नाइट का 1.0-लीटर NA पेट्रोल इंजन 71 hp की अधिकतम पावर और 96 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर 99 hp की पावर और 160 Nm तक का टॉर्क पैदा करता है.