Nita Ambani के क्लासिकल डांस ने जीता सभी का दिल, नजर आए कमाल के एक्सप्रेशन

मुंबई : अंबानी परिवार इस वक्त लगातार सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया गया है, जिसका इवेंट पिछले दिनों से मुंबई में चल रहा है. इसके उद्घाटन के वक्त अपने शानदार डांस से नीता अंबानी (Nita Ambani) ने समा बांध दिया और वह रघुपति राघव राजाराम पर डांस करती हुई नजर आई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल सिविलाइजेशन टू नेशन में नीता अंबानी खास परफॉर्मेंस देती नजर आई. वो रेड और पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में बहुत ही सुंदर लग रही थी. पति राघव राजा राम गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज में गाया है और डांस के दौरान नीता के एक्सप्रेशन कमाल के थे और वह ताल पर जिस तरह परफॉर्म कर रही थी उसे देख कर कोई अपनी आंखें भी नहीं झपका पाया.

इस कार्यक्रम में अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट भी दिखाई दिए. फिर से राधिका ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया. वहीं आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी भी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए नजर आए. इसके अलावा शाहरुख खान सलमान खान दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह निक जोनास प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां यहां पर मौजूद थी.