VIDEO: हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में नितिन गडकरी बोले, आज राजस्थान में राष्ट्रीय राजमार्ग पर उतर रहे हैं हवाई जहाज

हनुमानगढ़: हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी में भाजपा की परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी यात्रा ने हरी झंडी दिखाई. गडकरी ने गोगामेड़ी धाम में शीश नवाया. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गोगामेड़ी में सभा को संबोधित किया.  नितिन गडकरी ने कहा कि मैं किसान भी हूं और किसान का पुत्र हूं. राजस्थान में किसानों के सामने पानी की कमी है. राजस्थान में पानी का बहुत संकट है. गांव का पानी गांव में,खेत का पानी खेत में हो. राजस्थान के 8 जिलों में पानी के लिए मेरे द्वारा भी प्रयास किए गए. 1979 से हमारी योजना अटकी थी, IGNP को पक्की करनी थी. 

2500 करोड़ लगने थे जो मैंने दे दिए. 1965 के पानी को लेकर को राज्यों के झगड़े चल रहे थे उनको भी खत्म किया. मैं तीन ROB की मंजूरी दे रहा हूं. आज राजस्थान में शानदार एक्सप्रेस हाईवे गुजर रहे. आज राजस्थान में राष्ट्रीय राज मार्ग पर हवाई जहाज उतर रहे हैं. मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार काम कर रही है. नदियों को आपस में जोड़ने की योजना हमने बनाई. कमल का बटन दबाइए,बीजेपी की सरकार बनाइए. प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना बनाने का सौभाग्य मुझे मिला.

नितिन गडकरी ने कहा कि आप सब से मिलने का मौका मिला खुशी की बात है. किसानों की सबसे बड़ी समस्या है उसके खेत को पूरा पानी मिले. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ये राजस्थान है तालिबान नहीं. ये परिवर्तन यात्रा राजस्थान का गौरव लौटाएगी. नितिन जी जो आप ने इस प्रदेश को दिया है कोई नहीं दे सकता. इस प्रदेश की सरकार को हटाना है संकल्प ले कर जाएं. प्रदेश से 25 के 25 सांसद जीता कर भेजेंगे.