कैमरा के सामने गिरते गिरते बचा Nysa Devgan, इस तरह किया अपना बचाव

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की बेटी निसा (Nysa) एक पॉपुलर स्टार किड है और हमेशा ही किसी ने किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो भले ही फिल्मी दुनिया का हिस्सा ना हो लेकिन ग्लैमर के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है और हमेशा अपने लुक्स से लोगों का दिल जीत लेती हैं.

उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा चाहता है और वीकेंड का मतलब इन सभी के लिए पार्टी डे ही होता है. एक बार फिर निसा को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस बार चर्चा उनके लुक की नहीं बल्कि कार से जंप करने के दौरान स्लिप होने की हो रही है. जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कार से कूदकर उतरने के दौरान वह गिरते-गिरते बचती हैं, हालांकि खुद को संभाल लेती हैं और उनके चेहरे पर राहत वाली हंसी दिखाई दे रही है.

वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं लेकिन निसा के चेहरे पर राहत भरी मुस्कान यह साफ कर रही है कि उन्हें इस बात का संतोष है कि वह कैमरा के सामने गिरी नहीं हैं. उन्हें अक्सर ओरी के साथ देखा जाता है और दोनों की दोस्ती बहुत चर्चित है.