Ola S1 Air को मिल रहा शानदार रेस्पॉन्स, इलेक्ट्रिक स्कूटर की 50000 से ज्यादा यूनिट्स बुक

नई दिल्लीः हाल ही में बुकिंग के लिए ओपन हुई ओला एस 1एयर की विंड़ो शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं. ऐसे में कंपनी का दावा हैं. कि विंडो ओपन करने के कुछ ही दिनों में उसे 50,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग 1.1 लाख रुपए एक्स-शोरूम इंट्रोडक्ट्री कीमत पर कर रही है. 

कंपनी के मुताबिक इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्राहकों की पहली पंसद बन चुका हैं. स्कूटर की बुकिंग शुरु होते ही शुरुआती कुछ घंटों में इसकी 3000 से अधिक यूनिट्स की बुकिंग कंपनी को मिल चुकी थी. गाड़ी के प्रति लोगों की पसंद को देखते हुए कंपनी ने बुकिंग टाइम को बढ़ाकर 15 अगस्त तक के लिए कर दिया हैं. इसके बाद कंपनी इसकी बुकिंग विंड़ो 1.2 लाख रुपये से शुरु करेगी. 

इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटाः
वहीं इसके फीचर्स की बात करें तो कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए सिंगल चार्ज पर 125 किमी तक की रेंज का दावा कर रही है. साथ ही ये स्कूटर 0-40 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में केवल 3.3 सेकंड्स का समय लगता है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा की है. ये स्कूटर फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लेता है.

इसके साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, रियर ट्विन शॉक अब्जॉर्बर,दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक्स, ट्विन प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप्स, जीपीएस और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 7 इंच टीएफटी डैश जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसके अलावा इसमें 6 कलर और तीन राइडिंग मोड मिलते हैं