Alwar: कठूमर में बस के नीचे आने से वृद्ध महिला की मौत, मौके पर ही तोड़ा दम

कठूमर: कठूमर के अंहिसा सर्किल पास से नगर रोड़ पर रोड़बेज बस से कुचल कर एक बृद्ध महिला की मौत हो गई. बृद्धा पूनी देवी अपने पति घासीराम बैरवा के साथ नगर जाने के लिये जयपुर से गोवर्धन जाने वाली बस में बैठने का प्रयास कर रही थी कि धक्का लगने से गिर गई. जिस पर पिछला पहिया चढ जाने से मौके पर ही मौत हो गई.

मृतका के पति का आरोप है कि बस को रूकवाने के लिये खूब प्रयास किये परंतु परिचालक व चालक ने बस को नही रोका और पूनीदेवी की मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना पर कठूमर पुलिस मौके पर पहुची और मृतका का शव कठूमर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार साजनपाडा गांव निवासी घासीराम बैरवा अपनी 65 बर्षीय  पत्नी पूनी देवी बैरवा की आंखो के उपचार के लिए कठूमर से अलवर ले जा रहा था जिसके लिए दोनों बुजुर्ग नगर तक पहुचने के लिए जयपुर से गोवर्धन जा रही राजस्थान रोड़बेज में बैठने का प्रयास कर रहे थे. 

मृतका के पति घासीराम बैरवा ने बताया उसकी पत्नी बस में दो सीढिया चढ गई और बस चलने लगी. वहीं वह बस को रोकने के लिए पीछे से हाथ से बचा कर हल्ला मचा रहा था कि धक्का लगने से पूनी देवी नीचे गिर गई और पिछले पहिये के नीचे आने से दब गई. जिससे पेट के सभी हिस्से बाहर निकल गए और मौत हो गई. वही मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई.