एक बार फिर आरसीबी फैंस की उम्मीदों पर फिरा पानी, जीत के साथ क्वालीफायर में राजस्थान ने बनाई जगह

नई दिल्लीः आईपीएल में एक बार फिर से आरसीबी के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही टीम का खिताब जीतने का सपना महज एक सपना ही रह गया. तो वहीं दूसरी और राजस्थान  दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है. मुकाबले में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान के साथ 172 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने 19 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

राजस्थान के लिए यशस्वी टॉम कोहलर-कैडमोर ओपनिंग करने उतरे. जहां दोनों ही प्लेयर ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. यशस्वी ने अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 30 गेंदों में 45 रन बनाए. कैडमोर 20 रन बनाकर लौट गए. इसके बाद कप्तान संजू और रियाग की एंट्री मैदान पर हुई. हालांकि इस मैच में संजू का बल्ला शांत नजर आया. और 17 रन पर निराश होकर लौटना पड़ा. और यहा से कमान रियान पराग नें संभाली. पराग ने 26 गेंदों में 36 रन बनाए. इसके अलावा हेटमायर भी शानदार फॉर्म में नजर आये. हेटमायर ने 14 गेंदों में 26 रन बनाए. जिसका नतीजा 19 ओवरों में मैच जीत लिया.

इससे पहले बैंगलुरु ने मकुाबले की शुरुआत की. किंग कोहली और डुप्लेसी ने टीम के लिए नींव रखी. लेकिन ये जोड़ी ज्यादा देर नहीं टिक सकी. और कोहली 33 जबकि डुप्लेसी 17 पर चलते बने. ऐसे में मैच में हिटिंग के लिए ग्रीन को उपर भेजा गया, जिसका साथ देने रजत पाटीदार मौजूद रहे. यहां से मैच का स्कोर आगे बढ़ा. लेकिन 97 पर ग्रीन का विकट टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो गया. और इसी लड़खड़ाती स्थिती में पाटीदार भी अपना विकेट खो बैठै. रजत पाटीदार 34 रन बनाकर आउट हुए. अब बारी थी लोमरोर की. और वो खिलाड़ी ने कर दिखाया. लोमरोर ने 17 गेंदों में 32 रन बनाकर टीम को मदद दिलाई. और टीम 172 के स्कोर तक पहुंच पाई.