OnePlus 7 अक्टूबर को लॉन्च करेगा '11R सोलर रेड एडिशन', जानिए विवरण

नई दिल्ली : वनप्लस ने स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और इस त्योहारी सीजन से पहले, ब्रांड अपने सभी ग्राहकों के लिए एक सरप्राइज लेकर आया है. वनप्लस 11R सोलर रेड 5जी को ब्रांड द्वारा भारत में पेश किया गया है और प्रभावशाली 18 जीबी रैम वाला फोन काफी आशाजनक दिखता है. वनप्लस के प्रतिष्ठित लाल रंग में रंगा गया यह डिवाइस स्टाइलिश दिखता है और उपयोगकर्ता की पकड़ को बेहतर बनाने के लिए चमड़े के बैक पैनल के साथ आता है. 

वनप्लस ने अपनी वेबसाइट पर आगामी स्मार्टफोन के आगमन की घोषणा की. एक नया लैंडिंग पेज फोन का परिचय देता है, और बताता है कि यह 7 अक्टूबर को भारतीय बाजारों में आएगा. लैंडिंग पेज पर एक छोटा नोटिफाई मी बटन है और यदि आप उस पर क्लिक करते हैं, तो फोन लॉन्च होने पर आपको वनप्लस से एक अलर्ट मिलेगा.

वनप्लस 11R सोलर रेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

वनप्लस 11R सोलर रेड लेदर बैक फिनिश के साथ आता है जो वनप्लस के प्रतिष्ठित लाल रंग को स्पोर्ट करता है. नकली चमड़े की फिनिश उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर पकड़ का वादा करती है. फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है. 18GB LPDDR5X रैम और 512GB स्टोरेज वाला यह फोन परफॉर्मेंस के मामले में काफी आशाजनक लगता है. फोन अत्याधुनिक रैम-वीटा तकनीक द्वारा संचालित है, जिसे फ्लैगशिप वनप्लस 11 श्रृंखला से उधार लिया गया है. वनप्लस का दावा है कि फोन 16 जीबी संस्करण की 44-ऐप सीमा को पार करते हुए एक साथ 50 ऐप्स तक आसानी से चल सकता है. वनप्लस का कहना है कि आगामी फोन गेमिंग के दौरान 59.46 फ्रेम प्रति सेकंड का औसत एफपीएस बनाए रखेगा. बैटरी की बात करें तो फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी और 100W SUPERVOOC चार्जर के साथ आता है. ब्रांड का दावा है कि फोन सिर्फ 25 मिनट में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज हो सकता है.