शहरी-ग्रामीण ओलंपिक खेलों का उद्घाटन: गहलोत के मंत्रियों में कबड्डी-कबड्डी-कबड्डी, महेश जोशी की टीम ने जीत दर्ज की

जयपुर: प्रदेश में आज से शहरी व ग्रामीण ओलिंपिक की शुरुआत हुई. खिलाड़ियों का उत्साह देखकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद को नहीं रोक सके और पैर में चोट लगने के बावजूद खिलाड़ियों के बीच पहुंचे. सीएम गहलोत के इस उत्साह से उनके मंत्री भी जोश से भर गए और कबड्डी के मैदान में उतर गए.

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कबड्‌डी के उद्घाटन मैच में टॉस किया. दो टीमों में युवा खिलाड़ियों व बुजुर्गों के साथ साथ मंत्री भी शामिल थे. इसमें 'ए टीम' के कप्तान खेल मंत्री अशोक चांदना थे. इसमें चांदना के साथ मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और कुछ खिलाड़ी मौजूद रहे. वहीं, 'बी टीम' के कप्तान मंत्री महेश जोशी रहे. इस टीम में मंत्री लालचंद कटारिया और कृष्णा पूनिया, गोविंद राम मेघवाल शामिल थे. 

 

मंत्री महेश जोशी की टीम ने जीत दर्ज की: 
इस दौरान पांच अलग-अलग राउंड खेले गए. इसमें मंत्री महेश जोशी की टीम ने जीत दर्ज की. महेश जोशी व प्रताप सिंह के बीच रोचक मुकाबला देखा गया. वहीं 80 के दशक के राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे मंत्री लालचंद कटारिया ने भी अपने पुराने दांव दिखाए. उन्होंने दो बार अपनी पकड़ से प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों को पटखनी दी. क्रिकेट व पोलो खिलाड़ी अशोक चांदना तथा ओलंपियन कृष्णा पूनिया ने भी कबड्डी के मैदान पर दमखम दिखाया. अपने मंत्रियों का खेल के प्रति जूनुन देखकर सीएम अशोक गहलोत भी काफी देर तक उनका उत्साहवर्धन करते रहे.