Sawai Madhopur: ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल, फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एक्शन में पुलिस

बौंली(सवाईमाधोपुर): जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला का ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अपराधियों के लिए काल साबित हो रहा है.फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिलेभर में मुसलसल कार्यवाही की जा रही है. बौंली थाना पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन प्रकरण में त्वरित कार्यवाही को अंजाम दिया है. 1 जुलाई 2023 को दर्ज प्रकरण में बौंली थाना पुलिस ने आरोपी राजमल उर्फ भोंदू पुत्र मोरपाल मीणा निवासी बहनोली को गिरफ्तार किया है.

हेड कॉन्स्टेबल योगेंद्र ने बताया कि 29 जून 2023 को बौंली थाना क्षेत्र के शिशोलाव नाके पर कॉन्स्टेबल रामकिशोर तैनात था. इसी दौरान एक बोलेरो व मोटरसाइकिल्स पर 15-20 लोग आए और बैरिकेट्स हटाकर जबरन अवैध बजरी से भरे हुए डंपर और ट्रैक्टर निकाल कर ले गए. इस दौरान शिशोलाव नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों व बजरी चालकों में हॉट टॉक भी हुई. घटना को लेकर 1 जुलाई को बौंली थाना पर चार नामजद व 15 अन्य लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया.

एमएमडीआर एक्ट के तहत दर्ज प्रकरण में बौली थाना पुलिस ने चार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन किया. गठित टीम ने कस्बा बौली में दबिश देकर आरोपी राजमल मीणा को आज गिरफ्तार किया है. बहरहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश को लेकर टीमें फील्ड वर्क कर रही है.