किसान सम्मान सम्मेलन आयोजन, सीएम भजनलाल बोले- अगर शिलान्यास हमने किया है तो लोकार्पण भी हम ही करेंगे

निंबाहेड़ाः निंबाहेड़ा में  किसान सम्मान सम्मेलन का आयोजन किया गया. प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के विजन का  जिक्र किया. कहा कि अगर शिलान्यास हमने किया है तो लोकार्पण भी हम ही करेंगे. मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं. अब आकलन और मूल्यांकन करने का समय आया है. जो झूठ बोलकर राजनीति करते हैं उनका मूल्यांकन करना आपको जरूरी है. 

हम संकल्प पत्र में किए गए एक-एक वायदे को पूरा करेंगे. नई सरकार ने 15 दिसंबर को शपथ ली थी और 16 दिसंबर को मैंने  SIT का गठन किया. हमने जनता से जो वादा किया उसे पूरा करेंगे किसी को छोड़ने वाले नहीं है. हम युवाओं का दर्द समझते हैं, पेपर लीक से युवा किस कदर परेशान हुए हैं. ट्रेनिंग करते हुए 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सरकार बनते ही 450 रुपए में सिलेंडर देना शुरू कर दिया. हमारी सरकार लगातार काम कर रही है. 

सीएम भजनलाल ने निंबाहेड़ा-मंगलवाड़ मार्ग को फोर लेन करने की घोषणा की. चित्तौड़गढ़ के सभी पुरामहत्व के स्थानों को सर्किट में जोड़कर पर्यटन केंद्र बनाएंगे. 100 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट से जोड़ा जाएगा. प्रदेश के विकास के लिए सबसे पहले पानी की आवश्यकता होती है. हमारी सरकार बनते हमने ERCP के काम को पूरा किया है. हमने हरियाणा सरकार से यमुना जल समझौता किया. सीकर-झुंझुनूं की प्यास बुझाएगा. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है. 

हर बार आप हमें 25 सीट जिताकर दे रहे हो. लेकिन इस बार एक काम और करना है. हर बूथ से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जीत होनी चाहिए. सीपी जोशी पूरे राजस्थान में घूमेंगे. आपको उन्हें यहां से ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताकर भेजना है. सीपी जोशी पूरे 25 कमल खिलाने के लिए राजस्थान में घूमेंगे.