RRR के लिए पैसे देकर खरीदा गया ऑस्कर? SS Rajamouli के बेटे ने किया खुलासा

मुंबई : 95 वें अकादमी अवॉर्ड में साउथ इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म आर आर आर ने ऑस्कर अपने नाम किया है और इसका जश्न अब तक फैंस के बीच देखा जा रहा है. इसी बीच पैसे देकर इस अवॉर्ड को खरीदने की जानकारी हर जगह से सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस अवॉर्ड को खरीदने के लिए टीम की ओर से 80 करोड़ खर्च किए गए हैं. अब इसकी सच्चाई का खुलासा एसएस राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी खबरों पर से पर्दा उठाते हुए कार्तिकेय ने बताया कि ऑस्कर की कैंपेन के लिए पैसे जरूर खर्च किए गए थे लेकिन यह उतने नहीं है जितना बताया जा रहा है. उन्होंने बताया है कि टीम ने पैसे कहा कहा खर्च किए हैं.

ने बताया कि रामचरण जूनियर एनटीआर समेत फिल्म से जुड़े कुछ लोगों को ऑफिशियल न्योता आया था लेकिन अगर आप इसके अलावा किसी को साथ ले जाना चाहते हैं तो मेल करना होता है और इसके लिए पेमेंट भी देनी पड़ती है. मैंने कहा कि आर आर आर से जितने भी लोग गए थे उन सबके लिए पेमेंट किया गया है सबसे ऊपर वाली सीट के 750 और नीचे वाली सीट के लिए 1500 दिए गए थे.

ऑस्कर को लेकर कार्तिकेय ने कहा कि उसे खरीदा नहीं जा सकता वो लोगों का प्यार है जो खुद से आता है. बस लोगों की नजरों में फिल्म को लाने के लिए कैंपेन पर खर्च करना पड़ते हैं.