Balotra News: नशे के खिलाफ पचपदरा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 28 क्विंटल अवैध डोडा पोस्त बरामद, 1 करोड़ रुपए से ज्यादा आंकी गई कीमत

बालोतरा: बालोतरा की पचपदरा पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते है डोडा पोस्त से भरा हुआ ट्रेलर पकड़ा है. ट्रेलर से 128 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद हुआ है जिसकी मार्केट कीमत 1 करोड़ बताई जा रही है. 

बालोतरा SP हरि शंकर ने बताया कि पुलिस को इनपुट मिला को एक ट्रेलर अवैध डोडा पोस्त से भरा हुआ आ रहा है जिस पर पचपदरा पुलिस थाने के पास मेगा हाइवे पर नाकाबन्दी कर ट्रक की तलाशी ली तो उसमें अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ था. 175 प्लास्टिक कट्टो में 128 क्विंटल डोडा पोस्त जब्त करते हुए ट्रेलर चालक मादाराम निवासी रुड़कली डांगियावास जोधपुर को गिरफ्तार किया है.

जानकार सूत्रों के अनुसार डोडा पोस्त झारंखड से भरकर बिहार के रास्ते राजस्थान पहुंचा, राजस्थान के जोधपुर के शेरगढ़ में सप्लाई देनी थी. जोधपुर से सहूलियत सुरक्षित रास्ते के लिए पचपदरा होते हुए शेरगढ़ पहुंचने का रूट तैयार किया था लेकिन बालोतरा की पचपदरा पुलिस ने मेगा हाइवे पर नाकाबन्दी कर ट्रेलर को पकड़ लिया.

गौरतलब रहे कि जिला बनने के बाद अवैध डोडा पोस्त के खिलाफ पुलिस की पहली सबसे बड़ी कार्रवाई है. जिले के युवा SP हरि शंकर संगठित अपराध के रोकथाम को लेकर काफी सख्त नजर आ रहे हैं.