Sawai madhopur News: ट्रैक्टर की टक्कर से बालक की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने शव लेने से किया इनकार

बौंली (सवाई माधोपुर) : मित्रपुरा थाना क्षेत्र के नानतोड़ी गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से 12 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. विगत रात 12 वर्षीय सूरज बैरवा को मित्रपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला और परिजनों एवं ग्रामीणों ने शव लेने से इनकार कर दिया. रात 2:00 बजे तक पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश की. वहीं मित्रपुरा थाना पर ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया.

पीड़ित पिता नानतोड़ी निवासी राजेश पुत्र चौथूराम बेरवा ने रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि कल शाम को उनकी जमीन के नजदीक राजाराम पुत्र कल्याण के यहां ट्रैक्टर द्वारा जोते निकाली जा रही थी.ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर पर तेज लाउडस्पीकर से गाने बजा रहा था.उस वक्त राजेश बेरवा का पुत्र सूरज खेल रहा था.ट्रैक्टर चालक कालूराम पुत्र गोपाल मीणा निवासी नानतोडी द्वारा तेज गति से ट्रैक्टर चलाया गया.जिसके कारण सूरज बैरवा को जोरदार टक्कर लग जाने से वह गंभीर घायल हो गया. घटना के दौरान पास में खड़ी उसकी बहन संजू ने ट्रैक्टर चालक को काफी आवाज़ दी. जिसके बाद वह अपने भाई को लेकर आई और परिजनों की सहायता से उसे नजदीकी अस्पताल ले गए. मित्रपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर बालक सूरज को मृत घोषित कर दिया गया.

घटना को लेकर ग्रामीण में खासा आक्रोश देखा गया और परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. घटनाको लेकर मित्रपुरा थाना पुलिस, पुलिस उपाधीक्षक बौली मीना मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत मौके से पहुंचे और परिजनों एवं ग्रामीणों से समझाइश की.रात 2:00 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौली लाया गया. बहरहाल मित्रपुरा थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध धारा 279 व 304 ए आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.वहीं शव को सीएचसी बौली की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.