World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हो सकता है टूर्नामेंट से बाहर

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान टीम से बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है पाक टीम को बड़ा झटका लगा है. मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज नसीम शाह वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते है. 

एशिया कप में भारत के खिलाफ मुकाबले के दौरान पाकिस्तान खिलाडी़ नसीम शाह को चोट लगी थी. शाह कंधे में चोट के चलते टीम से बाहर हो गये थे. इसके बाद अब खबर सामने आ रही है कि नसीम शाह आने वाले वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते है. हालांकि इसको लेकर अभी तक पाक बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.
 
हारिस रऊफ और आगा सलमान पर भी संशय बरकरारः
इसके साथ ही टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और आगा सलमान को लेकर भी संशय बना हुआ है. ये दोनों ही खिलाड़ी भारत के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. जिसमें हारिस बीच मैच में ही मैदान छोड़ बाहर चले गये थे जबकि सलमान चोट के बावजूद भी टीम के लिए खेलते रहे. हालांकि मैच के बाद खिलाड़ी के भर्ती होने की सूचना आयी थी. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ी को लेकर भी कहना कुछ सहीं नहीं होगा. उम्मीद की जा रही है कि पाकिस्तान जल्द ही दोनों खिलाड़ियों पर अपडेट साझा करेगा. 

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत की मेजबानी में खेला जाना है. ये पहली बार होगा जब भारत अकेला इसकी मेजबानी करेगा. इससे पहले भी भारत संयुक्त रूप से टूर्नामेंट की मेजबानी कर चुका है. टूर्नामेंट में भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा.