IND vs PAK: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, तस्वीरों के चलते विवाद में आये दो अधिकारी

नई दिल्लीः भारत पाकिस्तान के बीच मैच बारिश के चलते तय समय पर नहीं खेला जा सका अब मैच रिजर्व डे पर जारी है. जहां दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिल रही है. इसी बीच पाकिस्तान टीम की ओर से एक बुरी और चिंताजनक खबर सामने आ रही है. पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली कुछ तस्वीरों के चलते विवादों में फंस गए हैं.

दरअसल भारत पाकिस्तान का मैच श्रीलंका में जारी है इसी बीच पाक टीम के मीडिया मैनेजर उमर फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली को श्रीलंका का एक कैसिनो में देखे जाने के बाद से ही दोनों विवाद में फंस गये है. फारूख कलसन और बोर्ड के महाप्रबंधक अदनान अली की कुछ तस्वीर भी सामने आयी है. इसके बाद से ही जमकर आलोचना भी की जा रही है. ऐसे में फारूख और अदनान ने भी इसको लेकर अब सफाई दी है. 

फारूख और अदनान ने कहीं खाना खाने की बातः
फारूख और अदनान का कहना है कि हम कसिनो में नहीं गये थे हम सिर्फ खाना खाने गये थे. जिस पर अब जमकर दोनों की आलोचना भी की जा रही है. क्योंकि पाकिस्तान इस बार एशिया कप का मेजबानी करने वाला देश है ऐसे में दोनों अधिकारियों को कैसिनो में नहीं जाना चाहिए था. माना जा रहा है कि उमर फारूख कलसन और अदनान अली की पाकिस्तान वापसी पर डिसिप्लिनरी एक्शन तय है. हालांकि इसको लेकर अभी कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है.