PAK vs ENG: वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड, बड़े अंतर से जीत पाक टीम की क्वालिफाई उम्मीदों को रखेगी कायम

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा. इस मुकाबले के जरिये पाकिस्तान टूर्नामेंट की रेस में बरकरार बने रहने की कोशिश करेगी. पाकिस्तान टीम अगर मुकाबले में जीत जाती है तो वो टॉप-4 के लिए न्यूजीलैंड को टक्कर देगी. जबकि दूसरी ओर इंग्लैंड टीम टूर्नामेंट की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है.

पाकिस्तान 8 मैचों में 4 जीत और 4 हार के बाद 8 पॉइंट्स लेकर पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. इंग्लैंड 8 मैचों में 2 जीत से 4 पॉइंट्स लेकर 7वें नंबर पर है. आज का मैच जीतकर इंग्लिश टीम चैंपियंस ट्रॉफी में क्वालिफाई कर जाएगी. 

वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 10 मुकाबले हुए है जिसमें से 5 में पाकिस्तान और 4 में इंग्लैंड को जीत मिली. एक मैच नो रिजल्ट रहा. वनडे में दोनों के बीच 91 मुकाबले हुए, 31 में पाकिस्तान और 56 में इंग्लैंड को जीत मिली. 3 मुकाबले बेनतीजा भी रहे. हाल के फॉर्म के आधार पर पाकिस्तान का पलड़ा भारी है लेकिन इंग्लैंड भी पिछले मैच में जीत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज होगी. 

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, अब्दुल्लाह शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद वसीम जूनियर और हारिस रऊफ.

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवनः
जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), जॉनी बेयरस्टो, डेविड मलान, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, मोइन अली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, आदिल राशिद और गस एटकिंसन.