Pankaj Tripathi ने शुरू किया मैं अटल हूं का लखनऊ शेड्यूल, खुद का पोस्टर देख चौंक गए थे एक्टर

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक कई लोगों की बायोपिक बनाई जा चुकी है और सामाजिक क्षेत्र में अपना अहम योगदान देने वाले कई लोगों की जीवनी को बड़े पर्दे पर उतारा गया है. जल्द ही अटल बिहारी वाजपेई की कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाने वाला है और ये किरदार वर्सेटाइल एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) निभाने वाले हैं.

पंकज त्रिपाठी अपने हर किरदार में इस तरह से जान फूंक देते हैं कि दर्शकों का कुर्सी से उठना मुश्किल हो जाता है। इस फिल्म में वह अटल बिहारी वाजपेई के बचपन से लेकर उनके तीन बार प्रधानमंत्री बनने तक की पूरी कहानी दिखाने वाले हैं.

फिल्म में दिखाया जाने वाला है कि अटल जी ने भारत के लोगों और समाज के लिए क्या-क्या किया है भविष्य के लिए क्या करके गए हैं. मुंबई, दिल्ली, लखनऊ और कानपुर जैसी जगहों पर इसकी शूटिंग की जाने वाली है. अब तक फिल्म की 20 से 22 दिन की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है और आज से लखनऊ का शेड्यूल शुरू हो चुका है. 65 दिन के अंदर इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने का लक्ष्य रखा गया है.

बता दें कि पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और फिल्म को अच्छा बनाने का जिम्मा उन्होंने अपने कंधों पर लिया है. इस फिल्म को बनाने में खूब ज्यादा पैसा खर्च नहीं किया जाएगा बस इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि दर्शकों के सामने इसे अच्छी तरह से पेश किया जा सके. इस फिल्म के लिए पंकज त्रिपाठी को अप्रोच करने से पहले मेकर्स ने अटल जी के रूप में उनका एक पोस्टर तैयार किया था और फिर उनके पास बात करने के लिए गए थे और अपना पोस्टर देखकर पंकज भी खुद को नहीं पहचान सके थे.