'परीक्षा पे चर्चा 2024' का आयोजन आज, पीएम मोदी छात्रों को देंगे सफलता के मंत्र, परीक्षा में आएंगे काम

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज परीक्षा पे चर्चा (PPC) का आयोजन किया जाएगा. परीक्षा पे चर्चा 2024 के लिए 2 करोड़ से ज्यादा छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी छात्र-छात्राओं के साथ शिक्षक और अभिभावकों को परीक्षा में बेहतर करने के लिए टिप्स भी देंगे. 

इस कार्यक्रम में स्टूडेंट्स पीएम मोदी से प्रश्न भी पूछ सकेंगे और पीएम उनके प्रश्नों के उत्तर लाइव देंगे. परीक्षा पे चर्चा 2024 कार्यक्रम भारत मंडपम, आईटीपीओ, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में सुबह 11 बजे से आयोजित किया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परीक्षा पे चर्चा का यह 7वां संस्करण है.

कहां देखें लाइव टेलीकास्ट
पीएम मोदी के ‘परीक्षा पे चर्चा’ (PPC)) कार्यक्रम का लाइव प्रसारण डीडी नेशनल, डीडी न्यूज पर लाइव देखा जा सकता था. साथ ही MyGov पोर्टल, शिक्षा मंत्रालय के आधिकारिक एक्स और फेसबुक अकाउंट और पीएम मोदी के आधिकारिक एक्स और फेसबुक अकाउंट पर भी लाइव देख सकते हैं. 

इसके अलावा केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर परीक्षा पे चर्चा 2024 कार्यक्रम से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स शेयर कर दिए हैं. उन्होंने बताया है कि यह कार्यक्रम को कहां आयोजित किया जाएगा साथ ही इसका टेलीकास्ट आप कहां पर देख सकते हैं.