Parliament Monsoon Session: मानसून सत्र का आगाज, PM मोदी बोले- मेरा हृदय क्रोध, पीड़ा से भरा, दोषियों को दिलाएंगे कड़ी सजा

नई दिल्ली: मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र सड़क पर घुमाने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मेरा हृदय पीड़ा से भरा हुआ है. यह किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली घटना है. गुनाह करने वाले कितने और कौन हैं, वो अपनी जगह पर हैं पर बेइज्जती पूरे देश की हो रही है. 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं सभी मुख्यमंत्रियों से आग्रह करता हूं कि वो अपने राज्यों में कानून व्यवस्थाओं को और मजबूत करें. खासतौर पर हमारी मातओं-बहनों की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाएं. उन्होंने कहा कि मेरा मन क्रोध से भरा हुआ है. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाना चाहता हूं, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. कानून अपनी पूरी शक्ति और सख्ती से कदम उठाएगा. मणिपुर की बेटियों के साथ जो कुछ हुआ है, उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता.

 

मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार:
आपको बता दें कि संसद के मानसून सत्र का आज से आगाज हो रहा है. मणिपुर में जारी हिंसा के चलते मानसून सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं. हिंसा के बीच मणिपुर से विचलित करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया जा रहा है और गैंगरेप का भी आरोप है. विपक्ष मणिपुर हिंसा को लेकर सरकार को घेरने की तैयारी में है.