पठान 2 के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसके सीक्वल को लेकर दिया बड़ा हिंट

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम(John Abraham) की फिल्म पठान(Pathaan) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पठान की रिलीज के बाद पहली बार शाहरुख, दीपिका, जॉन और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद लोगों के सामने आए और मीडिया से मुखातिब हुए. 

दरअसल बीते सोमवार को फिल्म की टीम द्वारा मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, इस दौरान सभी ने फिल्म और इससे रिलेटेड बहुत सी चीजों पर खुलकर बात की, वहीं पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसके सीक्वल को लेकर भी एक बड़ा हिंट दिया.

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें सिद्धार्थ आनंद पठान 2 का ऐलान करते दिख रहें हैं. इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ आनंद ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि- पठान आई है, पठान हिट हुई, उसके बाद क्या बनाएंगे? वहां मौजूद लोग 'पठान 2' बोलते हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ इंशाल्लाह कहते हैं.

सिद्धार्थ की इस बात से तो साफ हो गया कि पठान के बाद पठान 2 भी बनाई जाएंगी. वहीं शाहरुख ने पठान 2 को लेकर कहा, "हां जरूर और इस बार बाल कमर तक लंबे करूंगा और सीक्वल करने के लिए खुद को सम्मानित महसूस करूंगा. अगर वे मेरे साथ सीक्वल करना चाहते हैं तो यह सम्मान की बात होगी."