राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में रखी गई शाहरुख खान की 'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की पठान(Pathaan) का जलवा सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कायम है. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है. फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं और अबतक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 400 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें कि दर्शकों में फिल्म को लेकर इतना क्रेज है कि 25 जनवरी को फिल्म पठान के पहले शो के बाद ही एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. वहीं लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने फिल्म का मिडनाइट शो भी शुरू कर दिया है.

इसी बीच पठान को लेकर खबर आ रही है कि इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में रखी गई. और इस बात की जानकारी देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के पूर्व प्रेस सेक्रेटरी रहे एसएम खान ने दी है.

एसएम खान ने एक ट्वीट कर राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में रखी गई 'पठान' की स्क्रीनिंग की जानकारी दी है. उन्होंने स्क्रीनिंग की फोटो शेयर कर ट्वीट करते हुए लिखा, "राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की स्पेशल स्क्रीनिंग."

बताते चलें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी और वाईआरएफ द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते दिखाई दे रहें हैं.