दुनियाभर में पठान की गूंज, 5 दिन में किया 500 करोड़ से अधिक का कलेक्शन

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म पठान की नॉनस्टॉप कमाई जारी है, यह फिल्म हर दिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. पांचवें दिन यानी रविवार को भी पठान ने फिर से बंपर कमाई की. 'पठान' की वजह से ही लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर पड़ा सूखा खत्म हो चुका है, और फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. पठान की सक्सेस से सिर्फ फिल्म की टीम ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री बेहद खुश है.

रिलीज के पहले दिन ही पठान ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया था. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पठान की गूंज है. इस फिल्म ने पांचवें ही दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

पठान के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में आपको बताएं तो रिलीज के दिन यानी की बुधवार को फिल्म ने 55 करोड़ का कलेक्शन किया, गुरुवार को 68 करोड़, शुक्रवार को 38 करोड़, शनिवार को 51.5 करोड़ कमाए. वहीं रविवार को 70 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का ऑल इंडिया 5 दिनों का टोटल 290 करोड़ के करीब हो गया है.

चार साल बाद वापसी कर किंग खान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका ही कर दिया है. शाहरुख के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, वे अब बायकॉट गैंग को ट्रोल कर रहें हैं. जिस हिसाब से पठान बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, उस हिसाब से अभी यह और भी कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है.