सेंसर बोर्ड की शिकायत के बाद फिल्म पठान में हुए कई बदलाव

मुंबई: शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर एक तरह जहां फैंस काफी एक्साइटेड हैं वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है.

दरअसल फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा बिकिनी पहनने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, और अभी भी यह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

फिल्म को बायकॉट करने की मांग के बीच 29 दिसंबर को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म में बदलाव करने के आदेश मेकर्स को दिए थे, और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में कई बदलाव हो चुके हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, 'बेशर्म रंग' में दीपिका के शरीर के कुछ क्लोज-अप शॉट्स हटाए गए हैं. साथ ही गाने में 'बहुत तंग किया' लिरिक्स के साथ आने वाले कुछ सेंशुअस विजुअल भी बदले गए हैं और इनकी जगह दूसरे शॉट लगाए गए हैं. 'बेशर्म रंग' से दीपिका का साइड पोज भी हटाया गया है.

इसके साथ ही फिल्म के कई डायलॉग में भी बदलाव किया गया है. इन बदलाव के आधार पर ही सेंसर बोर्ड ने 'पठान' के मेकर्स को 'U/A' रेटिंग दी है. वहीं फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.